अभिनेत्री ने दिया विवादित बयान कहा ‘भारतीय मर्दो में दम नहीं हैं….वो सिर्फ अपनी’, मर्दानगी पर लगाया बट्टा!

मंदिरा बेदी

अपने दिल की बात रखने में आज के दौर में कोई भी पीछे नहीं, जिसे जहाँ मौका मिलता हैं वो अपने दिल की तकलीफ को बयान कर देता हैं. एमटीवी ट्रोल में पहुंची मंदिरा बेदी ने इस बार एक ऐसा बयान दिया जिसके बाद सनसनी मच गयी. मंदिरा इन दिनों लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहीं थीं जिसके चलते उन्होंने ऐसा कदम उठाया.

मंदिरा ने कहा – ‘कई मामलों में लोगों ने मुझे जज किया। हालांकि तब बात आमने सामने की थी तो मैंने उन्हें उसी समय जवाब दे दिया। अब सोशल मीडिया की वजह से चीजें बदल गई हैं। बीते वक्त मुझे अहसास हुआ कि आदमी डरपोक होते हैं। कुछ महिलाएं मुझे अपनी प्रेरणा समझती है तो कुछ बॉडी को लेकर भद्दे कमेंट्स करते हैं। सोशल मीडिया पर जब लोग मुझे ट्रोल करते हैं तो मैं अक्सर नजरअंदाज कर देती हूं।

खासतौर पर उस भाषा को जिसे वह इस्तेमाल करते हैं। उनकी भाषा इतना बता देती है कि परवरिश किस माहौल में हुई है। उनकी सोच यह दर्शाती है कि महिलाओं को चार दीवार के अंदर ही रहना चाहिए।’

मंदिरा बेदी उन सेलेब्रिटीज़ में आती हैं जो अपनी हार्ड वर्क और फिटनेस के लिए जानी जाती हैं, कुछ दिन पहले मंदिरा अपने कास्टिंग काउच के बयां पर भी चर्चा में रहीं थीं।