युवक को छेड़छाड़ करना पड़ा महंगा, महिला ने जमीन पर पटक उतारे अपने कपड़े और…!

दुनियां भर में महिलाओं के साथ होने वाले यौन अपराध बढ़ते जा रहे हैं. इनमे राह चलती महिलाओं को गलत नज़रों से देखना, उन्हें छेड़ना और गन्दी कमेन्ट पास करना सबसे ज्यादा होने वाले अपराधों में से एक हैं. जब भी किसी महिला को कोई लड़का छेड़ता हैं तो उनमे से कई महिलाएं इन्हें नजर अंदाज कर वहां से चली जाती हैं. ऐसे में इन छेड़छाड़ करने वालो को आगे भी इसी तरह के काम करने की हिम्मत मिल जाती हैं. लेकिन दक्षिण पश्चिम ब्राजील में रहने वाली एक महिला ने छेड़छाड़ करने वाले युवक को ऐसा सबक सिखाया कि लोग कन्फ्यूज हो गए. ये सही था या गलत.

दरअसल इन दिनों इन्टरनेट पर एक विडियो काफी वायरल हो रहा हैं. इस विडियो में साफ़ देखा जा सकत आहें कि ‘एक महिला छेड़छाड़ करने वाले युवक को जमीन पर पटक देती हैं. फिर गुस्से से चिल्ला कर अपने कपड़े उतारती हैं और अंत में अपने स्तनों को उसके चेहरे पर हमला करती हैं.

आइए विस्तार से जाने क्या हैं पूरा मामला…

दरअसल ये विडियो दक्षिण पश्चिम ब्राजील के Ribeirao Preto सिटी सेंटर का बताया जा रहा हैं. यहाँ एक महिला का आरोप हैं कि जब वो सिटी सेंटर के बाहर विज्ञापन के पर्चे बाँट रही थी तो एक युवक उसे बार बार छेड़ रहा था. इसी बात से तंग आकर महिला अपना आपा खो बेठी और युवक को जमीन पर पटक दिया. इसके बाद महिला युवक के ऊपर गुस्से से चिल्लाने लगी और अपने कपड़े उतार के स्तनों से युवक के चेहरे पर हमला कर दिया.

हालाँकि आरोपी युवक का अपने बचाव में कहना हैं कि वह निर्दोष हैं. उसने कुछ नहीं किया. वो तो बस अपनी बीवी के साथ शॉपिंग कर रहा था.

जब ये पूरी घटना हो रहा थी तब सिटी सेंटर में घूम रही पब्लिक वहां जमा हो गई. कुछ लोग महिला को चीयर कर रहे थे जबकि कुछ महिला के द्वारा पब्लिक प्लेस में कपड़े उतारे जाने पर उसकी निंदा कर रहे थे.

इस घटना को देखने वाली वहा मौजूद एक महिला दर्शक ने कहा कि ” महिला द्वारा उठाया गया कदम काफी बेतुका था. युवक को सबक सिखाने के लिए अपने कपड़े उतारने की क्या जरूरत थी? यहाँ सिटी सेंटर में बच्चे भी आते हैं. आप उनके सामने ऐसा कैसे कर सकते हो? इस एक्शन से आप महिला जाती का अपमान कर रहे हो.”

बताते चले कि विडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर भी इसका मिक्स रिएक्शन रहा. हर कोई विडियो देख काफी शॉक हैं और अलग अलग तरह की टिप्पणियां कर रहा हैं. कोई युवक को सबक सिखाने को लेकर महिला की बहादुरी की तारीफ कर रहा था तो कोई कपड़े उतारने की वजह से महिला की निंदा कर रहा था.

इस विडियो को देख आप खुद ही बताए कि महिला की इस एक्शन के बारे में आपको क्या राय हैं?

देखे विडियो: