‘वीरे दी वेडिंग’ में ‘हस्तमैथुन’ के सीन पर ट्रोल करने वालों को एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने दिया करारा जवाब

फ़िल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में ‘हस्तमैथुन’ के सीन पर ट्रोल करने वालों को एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने दिया करारा जवाब

1 जून को रिलीज़ हुई फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ बॉक्स ऑफिस पर अभी तक लगभग 37 करोड़ कमा चुकी है. पहले ही हफ्ते में इतनी कमाई करने के वजह से ये फिल्म काफी चर्चा में है. फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ सिर्फ अपनी ताबड़तोड़ कमाई की वजह से ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस स्वरा भास्कर के एक सीन की वजह से भी काफी चर्चा में है. दरअसल स्वरा भास्कर फिल्म के एक सीन में मास्टरबेट (हस्तमैथुन) करती नज़र आई हैं जिस वजह से लोगों ने सोशल मीडिया पर स्वरा को खूब ट्रोल किया है. एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी फिल्म के मास्टरबेट वाले सीन को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे लोगों को करारा जवाब दिया है.

फिल्म में स्वरा भास्कर के मास्टरबेशन वाले सीन पर लोगों ने सोशल मीडिया के जरिये आपत्ति जताई है. लोगों ने ट्वीट करके स्वरा के लिए आपत्तिजनक शब्दों का भी इस्तेमाल किया है. कुछ लोगों ने स्वरा के इस बोल्ड सीन को महिला सशक्तीकरण से भी जोड़ा है. फिल्म के मास्टरबेशन वाले सीन पर आपत्ति जताने वाले लोगों को स्वरा भास्कर ने ट्वीट करके अच्छे से लताड़ा है.

लोगों ने किये ऐसे आपत्तिजनक कमेंट्स

आरती अग्रवाल नाम की एक ट्विटर यूज़र ने तो फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के मास्टरबेशन वाले सीन को सॉफ्ट पोर्न बता डाला. उन्होंने ट्वीट किया कि – ”स्वरा भास्कर का सॉफ्ट पोर्न वाला सीन हॉलीवुड मूवी से प्रेरित है, हालाँकि ये बैन नहीं किया गया. इस तरह की घटिया एक्ट्रेसेज को और कितनी झूठी तारीफ़ चाहिए? अगली बार भारत को तानाशाही समर्थक जगह बताने वालों को ये सीन एक बार ज़रूर याद कर लेना चाहिए”.

ये ट्वीट आरती अग्रवाल के ट्विटर अकाउंट से लिया गया है

ट्विटर पर एक और रश्मि नाम की यूजर ने लिखा कि – “स्वरा भास्कर का मास्टरबेशन वाला सीन काफी बोल्ड था लेकिन ये कोई मिसाल कायम करने वाला भी नहीं था. ये सीन फेमेनिज़म को तिरस्कार करने जैसा है क्योंकि कोई भी पुरुषों को स्क्रीन पर ऐसा करते देख पसंद नहीं करता. अगर ये फेमेनिज़म है तो पोर्न इंडस्ट्री में बहुत सी फेमेनिस्ट है जो मिसाल कायम कर रही हैं.”

ये ट्वीट रश्मि नाम की एक लड़की के ट्विटर अकाउंट से लिया गया है

कुछ यूज़र्स ने तो स्वरा और फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर को एक जैसे ट्वीट कर डाले जिसका स्वरा ने बखूबी जवाब दिया. इन यूज़र्स ने लिखा कि – ”स्वरा भास्कर ये फिल्म मैंने अपनी दादी के साथ देखी और जिस समय ये मास्टरबेशन वाला सीन आया हम शर्मसार हो गये. मूवी खत्म होने के बाद जब हम बाहर आये तो दादी ने कहा कि मैं हिंदुस्तान हूं और मैं फ़िल्म वीरे दी वेडिंग को लेकर शर्मिंदा हूं.”

इन दोनों ट्विटर यूज़र ने किया एक जैसा ट्वीट

ट्रोल करने वालों को स्वरा ने दिया ये जवाब

फिल्म में मास्टरबेशन वाले सीन पर स्वरा भास्कर को ट्रोल करने वालों को स्वरा ने खुद दिया करारा जवाब. स्वरा ने ट्विटर पर लिखा कि “कुछ ऐसा लग रहा है जैसे आईटी सेल ने टिकट स्पॉन्सर किया है या फिर ट्वीट तो जरुर”.

स्वरा भास्कर के ट्विटर अकाउंट से लिया गया ट्विट

शशांक खेतान के निर्देशन में बनी फ़िल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में स्वरा भास्कर के अलावा सोनम कपूर, करीना कपूर,और शिखा तलसानिया भी हैं. ये फ़िल्म चार लड़कियों की दोस्ती पर आधारित है जो अपनी शर्तों पर ज़िंदगी को जीना चाहती हैं. इस फिल्म से करीना कपूर ने दो साल बाद फिल्मों में कमबैक किया है.