हर वक्त गंदी नजरों से घूरता रहा टीचर, एग्जाम के लिए उतारनी पड़ी ब्रा, छात्रा ने फिर उठाया ये कदम!

केरल में NEET की एग्जाम के दौरान एक छात्रा ने टीचर पर गलत तरीके से घूरने का आरोप लगाया है। छात्रा ने इस बात को लेकर पुलिस में शिकायत भी की है।

छात्रा ने आरोप लगाया है कि NEET एग्जान में चेकिंग के कारण अपने इनरवियर उतारने पड़ गए। जिसके बाद छात्रा ने आरोप लगाया कि टीचर उन्हें गलत तरीके से घूर रहा था। पुलिस ने बताया कि उसकी शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

6 मई को सीबीएसई द्वारा आयोजित राष्ट्रीय योग्यता सह प्रवेश एग्जाम (नीट) के लिए छात्रा यहां कोप्पा में लायंस स्कूल आई थी। धातु वाले हुक लगे होने के कारण कुछ अन्य लड़कियों के साथ उसे भी अपना इनरवियर निकालना पड़ा था।

पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक,वह परीक्षा देते समय बिल्कुल सहज नहीं रही क्योंकि टीचर उसे लगातार घूर रहा था। छात्रा की बहन ने टेलीविजन चैनलों से कहा, निरीक्षक वहां पर आकर कई बार खड़ा हो जाता था। वह उसका चेहरा नहीं बल्कि सीना देख रहा था। उसने प्रश्न पत्र से खुद को ढकने की कोशिश की।उन्होंने कहा, मेरी बहन बहुत परेशान हो गई। पर्यवेक्षक दो-तीन बार पास आया। छात्रा ने यहां तक कहा कि उसे परीक्षा पत्र भी लिखना मुश्किल लगने लगा।

पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है और उसी स्कूल में परीक्षा में बैठने वाले अन्य छात्रों से भी बात करने की कोशिश कर रही है। सीबीएसई के क्षेत्रीय अधिकारी तरूण कुमार ने बताया कि इस मामले में उन्हें कोई शिकायत नहीं मिली है। पुलिस की शिकायत पर उन्होंने कहा, हम जांच कर रहे हैं और अगले सप्ताह तक रिपोर्ट आने की उम्मीद है।